मुज़फ्फरनगर में सेल्फी ने ले ली महिला की जान, बेटा भी गंभीर, उपचार न मिलने पर महिला ने ई- रिक्शा में ही तोड़ा दम

 
न


मोरना। बाइक पर चल रहे तीन युवकों ने सेल्फी के चक्कर में महिला की जान ले ली और उसके पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये।

भोपा थाना क्षेत्र के मोरना भोकरहेड़ी मार्ग पर दो बाइको के बीच हुई जबरदस्त भिडंत में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई व उसके पुत्र समेत दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने घायलों को भोपा सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। छपार थाना क्षेत्र के गांव खिंदडिय़ा निवासी सुमित अपनी मां उर्मिला को लेकर मोरना दवाई लेने आया हुआ था। बुधवार देर शाम वह मोरना भोकरहेड़ी मार्ग से होता हुआ वापिस अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह गांव छछरौली के पास गैस गोदाम के सामने पहुंचा, तो सामने से आ रहे भोकरहेड़ी निवासी गुड्डू से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने किसी तरह महिला को ई-रिक्शा द्वारा मोरना पीएचसी पर पहुंचाया, जहां पर उपचार न मिलने पर महिला ने दम तोड़ दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों सुमित व गुड्डू को भोपा सीएचसी पर भिजवाया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए हुए उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। महिला की मौत का समाचार जैसे ही गांव में पहुंचा, तो गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन भोपा थाने पहुंचे और मामले में पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


महिला को नहीं मिल पाया उपचार, ई रिक्शा में ही तोड़ा दम: हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई महिला को राहगीरों ने किसी तरह ई रिक्शा में मोरना पीएचसी पर पहुंचाया, परंतु काफी समय तक महिला को उपचार नहीं मिल पाया। इसलिए महिला ने तड़फ-तड़फ  कर ई-रिक्शा में ही दम तोड़ दिया।
चलती बाइक पर सेल्फी लेना बना हादसे का कारण:चलती बाइक पर तीन युवकों का सेल्फी लेना एक महिला की मौत का कारण बन गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पास के गांव के  तीन युवक चलती बाइक पर सेल्फी ले रहे थे, जिन्हें बचाने के प्रयास में बाइकों की भिड़ंत हो गई और एक महिला की जान चली गई। हादसा होते ही  युवक अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। बाद में पहुंची पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।

From around the web