शामली में देर रात पुलिस से मुठभेड़ में 25 हजारी बदमाश के पैर में लगी गोली 

 
1
शामली। जिले के जलालाबाद क्षेत्र में गुरुवार की देर रात पुलिस की बदमाशों मुठभेड़ हो गई। गंगोह तीतरों मार्ग पर इस दौरान पुलिस की गोली पैर में लगने पर एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दो अन्‍य बदमाश ईख के खेत में घुसकर फरार हो गए। घायल बदमाश 25000 का इनामी बताया गया है। पुलिस फरार हुए बदमाशों की तलाश कर रही है। घायल बदमाश से भी पूछताछ की जाएगी।
पुलिस को मिली थी बदमाशों की सूचना
थानाभवन के थाना प्रभारी प्रभाकर केनतुरा ने बताया कि जलालाबाद पुलिस चौकी प्रभारी सचिन पुनिया पुलिस टीम के साथ रेलवे क्रॉसिंग के निकट चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान गंगोह तीतरों मार्ग पर खानपुर गांव की ओर जाने वाले राहवाहे के निकट बाग में नलकूप पर कुछ बदमाशों के मौजूद होने की सूचना मिली। अधिकारियों को यह सूचना दी गई। थानाभवन थाने से भी फोर्स चौकी प्रभारी के पास पहुंचा, तब बताए गए बाग में बदमाशों की घेराबंदी की गई तो बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे।
घायल बदमाश के पास से पुलिस को नौ रुपये, सोने की अंगूठी ,तमंचा और कारतूस के अलावा मौके से एक बाइक बरामद हुई है। बदमाश की जेब से एक आधार कार्ड भी मिला है। बदमाश ने अपना नाम नीरज बावरिया निवासी बचन सिंह कॉलोनी मुजफ्फरनगर बताया है। उसे उपचार के लिए थाना भवन अस्पताल भिजवा दिया गया।
उसके दोनों फरार साथियों की तलाश में कांबिंग की जा रही है। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश नीरज ने अपने गिरोह के सदस्यों के साथ चार दिन पूर्व जलालाबाद के कादरगढ़ गांव में विजेंद्र के घर डकैती डाली थी। उस पर इस घटना के बाद 25000 का इनाम घोषित किया गया था। फरार बदमाशों की तलाश में कांबिंग कराई जा रही है। गिरफ्तार बदमाश से उसके साथियों के बारे में जानकारी की जाएगी।

From around the web