विभिन्न मांगों को लेकर किसान मजदूर संगठन पूरन जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता पहुंचे क्लेक्ट्रेट, डीएम को सौंपा ज्ञापन

 
न
शामली।अपनी विभिन्न मांगों के संबंध में किसान मजदूर संगठन पूरन जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता क्लेक्ट्रेट में पहुंचे। जहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा।
किसान मजदूर संगठन पूरन के कार्यकर्ता सोमवार को क्लेक्ट्रेट पर पहुंचे। जहां उन्होंने किसानों के की समस्याओं के संबंध में डीएम जसजीत कौर के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में मांग की गई कि किसानों की सिंचाई के लिये मुफ्त बिजली के वायदे को सरकार पूरा करें, इसके अलावा गोवंश जो कि आम आदमी व किसानों की फसल को भारी नुकसान पहुंचा रहे है, सरकार सभी गोवंश को सुरक्षित करने के लिये हर गांव में गौशाला का निर्माण कराये। संगठन के लोगों ने मांग की कि काली नदी, कृष्णा व हिंडन नदी को फैक्ट्रियों के गंदे पानी से मुक्त करके इनके किनारे बसे गांवों के निवासियों को सुरक्षित जीवन प्रदान करे। आयुष्मान योजना का लाभ हर किसान व मजदूर परिवार को मिले। यही नहीं सरकार द्वारा हर घर में रोजगार देने के किये गए वायदे को पूरा होने तक सभी स्नातक बेरोजगारों को 15 हजार रुपये मासिक बेरोजगारी भत्ता दिये जाये। संगठन के लोगों ने मांग की कि बिजली अधिकारियों द्वारा गांव में हो रही छापेमारी से किसान व मजदूरों के परिवारों में दहशत व्याप्त है। जिससे उनकी मानसिक व सामाजिक छवि को खराब किया जा रहा है। इस छापेमारी को तत्काल प्रभाव से बंद किये जाये व गांव में कैंप लगाकर विद्युत बकाया वसूल किया जाये। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुरेशपाल सिंह पुंडीर, जल सिंह राणा तहसील अध्यक्ष शामली, सोनू राणा, देवेंद्र राणा, प्रमोद राणा, रामचरण सिंह, यशपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

From around the web