भाजपा की होगी रिकार्ड जीत,विपक्षी गवांयेंगे जमानत: सुरेश राणा

 
1
शामली।  उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि जब विपक्षी दल उत्तर प्रदेश में सुशासन परक योगी सरकार के खिलाफ लामबंद हो रहे है, वहीं जनता इन दलों के प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराने का मन बना चुकी है।

उन्होने दावा किया कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकॉर्ड तोड़ मतों से और रिकॉर्ड सीटों के साथ दोबारा सरकार बनाने जा रही है। विपक्ष के नेता रह-तरह के प्रोपगंडो को अपनाकर जनता को बरगलाने का काम करेंगे, लेकिन आज प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि उसे सुशासन की ओर जाना है ना कि कुशासन की ओर।

थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के गांव भदौड़ा में 4. 76 करोड़ की लागत से बाबरी-भदौड़ा-हिरणवाड़ा के मध्य की 4.53 किलोमीटर की सड़क के सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण के लोकार्पण के अवसर पर श्री राणा ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश सर्वोत्तम प्रदेश बनने की राह पर है, पूर्व की सरकारों में नागरिक समाजवादी पार्टी के गुंडों से परेशान थे, आम नागरिकों की कोई सुनने वाला नहीं था, प्रदेश में गुंडों की सरकार चल रही थी, लेकिन जब प्रदेश की जनता ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई, तब से गुंडे,मवाली माफिया, बदमाश, लुटेरे या तो जेल के अंदर है या फिर उनका राम नाम सत्य हो चुका है।

उन्होने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में किसान, युवा, नौजवान, आम जनमानस खुश है। प्रदेश को भयमुक्त प्रशासन मिला है, लेकिन विपक्ष के नेता प्रदेश में लगातार अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता मन बना चुकी है कि वह उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। आज उत्तर प्रदेश में विदेशी कंपनियां वे देश के विभिन्न हिस्सों के बड़े-बड़े उद्योगपति उद्योगों को लगाकर प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का काम कर रहे हैं। इससे पूर्व की सरकारों में उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने से हर कोई डरता था, लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार प्रदेश में आई है तब से उत्तर प्रदेश में विकास की अनेकों मार्ग प्रशस्त हुए हैं।

From around the web