विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकदल का एक बूथ दस यूथ अभियान, अरविन्द रालोद बने जिला बूथ कमेटी के अध्यक्ष

 
1
शामली। राष्ट्रीय लोकदल की बूथ के कमेटी के मंडल अध्यक्ष कुंवर अयूब एडवोकेट ने अरविन्द झाल को शामली जनपद बूथ कमैटी का अध्यक्ष मनोनीत करते हुए जल्द से जल्द तीनों विधानसभाओं में बूथ कमैटियों का विस्तार करने का आहवान किया है। 
राष्ट्रीय लोकदल पार्टी की एक बैठक रविवार को माजरा रोड़ स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई। जिसमें मुख्य अतिथि बूथ कमेटी के मंडल अध्यक्ष कुंवर अयूब एडवोकेट ने कहा कि एक बूथ दस यूथ के नारे के साथ संगठन को खड़ा कर मजबूत बनाना है। उन्होंने अनुशासन पर जोर देते हुए कहा कि संगठन में सभी जातियों को उचित प्रतिनिधित्व प्रदान किया जाना जरूरी है। हम सभी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के नेतृत्व में संगठन में  नई ऊर्जा पैदा करनी है। जो कार्यकर्ता संगठन के प्रति वफादार नहीं होगा उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने अरविंद  झाल को शामली जनपद की बूथ कमेटी का प्रभारी नियुक्त किया। 
बैठक में जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी ने कहा कि पार्टी की जिला कार्यकारिणी में जो वरिष्ठ नेता शामिल होना चाहता है, वह 2 दिन के अंदर अपना नाम प्रस्तुत कर दे। उन्होंने पार्टी के ग्रामीण क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि  वर्तमान सरकार की गलत नीतियों के चलते महंगाई, बेरोजगारी से आम जनता त्रस्त है, इसके लिए जल्दी राष्ट्रीय लोकदल आंदोलन की रणनीति तैयार करेगा। बैठक में पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस, अशरफ अली खां, ऋषिराज राझड, प्रसन्न चैधरी, अनवार चैधरी, इस्लाम अहमद, हेमंत, सत्यवीर पंवार, वाजिद अली, योगेंद्र चेयरमैन, कंवर हसन, सुनील मलिक, सुनील चैधरी, आशुतोष पंवार, नाजिम ठेकेदार, पप्पू भारसी, विक्रांत  जावला, शेर मोहम्मद, सर्वेश, सतीश मालेंडी, हरेंद्र ताना, डाक्टर सऊद, कंवरपाल मालैंडी, विनोद झाल आदि उपस्थित रहे। इससे पूर्व कुंवर अयुब का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। 
 

From around the web