शामली के कोचिंग सेंटर मालिक की बागपत में हत्या, रेलवे लाइन पर पड़ा मिला शव 

 
न
शामली ।कांधला  थाना क्षेत्र के गांव नाला निवासी 28 वर्षीय युवक का हाथ पैर बंधा हुआ शव जनपद बागपत के खेकडा रेलवे पटरी पर कटा हुआ मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को गांव लाकर गमगीन माहौल में दाह संस्कार कर दिया है। गांव नाला निवासी देशराज दलित के तीन पुत्र है। बडा बेटा अमित एमए की शिक्षा प्राप्त कर शामली में कोचिंग क्लास चलाता है। जबकि छोटे भाई विपुल, जोनी पिता व माता के साथ भट्टे पर मजदूरी कार्य के साथ  शिक्षा भी प्राप्त कर रहे है।
परिजनों के अनुसार पिता देशराज ने जनपद बागपत के कस्बा खेकडा के निकट एक भट्टे पर मजदूरी कार्य करना तय किया था। लेकिन पारिवारिक समस्या के चलते भटटे पर नही गए थे। उक्त मामले में हिसाब व लेन-देन के मामले को निपटाने के लिये अमित बीते रविवार को गांव से खेकडा गया था। सुबह 6 बजे के लगभग रेलवे पुलिस बागपत ने परिजनों को अमित के शव को रेलवे लाईन पर पडे होने की सूचना दी। पजिनों ने मौके पर जाकर देखा कि अमित के हाथ और पैर को बांधकर रेलवे लाईन पर डाला गया। जिसके चलते रेल से कटकर युवक अमित की मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने अमित के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। युवक अमित की हत्या की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।
देर शाम मृतक युव का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव नाला लाया गया। गमगीन माहौल व परिजनों के भारी विलाप के बीच शव का दाह संस्कार कर दिया गया। घटना के सम्बन्ध में छोटे भाई जोनी ने पुलिस रेलवे थाने में जाकर तहरीर देते हुए अज्ञात व्यक्तियों  के विरूद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत  करा दिया है। जोनी के मुताबिक उनके परिवार व मृतक भाई अमित की किसी से कोई रंजिश नही थी।

From around the web