शामली में एसओजी की टीम ने भाजपा नेता की कार पर की फायरिंग, परिजन को लगी गोली, हडकंप मचा

 
मुजफ्फरनगर। शामली जनपद में आज एक सनसनीखेज वारदात में पुलिस की एस ओ जी टीम ने एक भाजपा नेता की कार पर फायरिंग कर दी, जिससे भाजपा नेता के एक परिजन को गोली लग गई। इस घटना से शामली जनपद में हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि एस ओ जी की टीम ने घेरकर भाजपा नेता की कार पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन भाजपा नेता ने गाड़ी दौड़ा दी, फायरिंग में एक गोली भाजपा नेता के परिजन को लग गई। भाजपा नेता ने पुलिस पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस  फायरिंग के बाद भाजपा नेता को उसके घर से उठाकर ले गई और पूरी रात थाने में रखकर टॉर्चर किया। इस घटना  का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। भाजपा नेता के घर बड़ी संख्या में समर्थकों का जमावड़ा लगा है। यह मामला जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर रोड का है, यहां पर क्षेत्र के कस्बा एलम निवासी भाजपा नेता अश्वनी पंवार अपने चार परिजनों के साथ कांधला में किसी काम से आये थे, जैसे ही वह गांव की तरफ जाने लगे तो पहले से ही रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में बैठी एसओजी की टीम ने भाजपा नेता की गाड़ी को घेर लिया और फायर कर दिया।
इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। भाजपा नेता ने फायर होते ही गाड़ी को दौड़ा लिया। भाजपा नेता अश्विनी पंवार का आरोप है कि उसको पुलिस की गाड़ी के द्वारा पीछा कर फायरिंग की गई, जब वह घर पहुंचा तो घर पहुंचकर उसको एसओजी व सीओ कैराना जितेंद्र कुमार जबरन उठा कर थाने ले गया और पूरी रात टॉर्चर किया।
साथ ही साथ उस पर झूठे मुकदमे लगाए जाने का भी धमकी दी। इस पूरी घटना में अश्वनी के एक परिजन मनीष कुमार को हाथ में भी गोली लगी है, जबकि तीन गोलियां उसकी गाड़ी पर लगी है, साथ ही पुलिस के द्वारा उसको झूठे मुकदमे पर फंसा कर जेल भेजने की धमकी भी दी है। आज सुबह जैसे ही भाजपा नेता अपने घर पर पहुंचा तो उसके समर्थकों की भारी भीड़ आवास पर जमा हो गई। भाजपा नेता ने एसओजी की टीम पर रुपए लेकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है और कहा है कि पुलिस उसकी हत्या करना चाहती है । वह इस मामले की जांच कराने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से भी मिलेगा।

From around the web