सपा नेता ने मुख्यमंत्री योगी का आपत्तिजनक कार्टून फेसबुक पर किया पोस्ट, भडके भाजपाई

 
न


खतौली। कस्बे के एक युवा सपा नेता द्वारा मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ का आपत्तिजनक कार्टून फेसबुक पर पोस्ट किये जाने से भड़के भाजपाइयों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग पुलिस से की है। चर्चा है कि भाजपाइयों की शिकायत पर कोई कार्यवाही किये जाने के बजाये पुलिस ने युवा सपा नेता की क्लास लेकर प्रकरण को शान्त कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सपा नेता अभिषेक गोयल द्वारा अपनी फेसबुक आईडी पर लखीमपुर खीरी काण्ड के परिपेक्ष्य में एक कार्टून पोस्ट करते ही भाजपाइयों में उबाल आ गया।  सपा नेता अभिषेक गोयल द्वारा पोस्ट किये गये आपत्तिजनक कार्टून में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने हाथों से हड्डियाँ फेंककर पुलिस, प्रशासन व मीडिया रूपी तीन डॉगी को अपने वश में कर रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति सपा नेता अभिषेक गोयल द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट से आक्रोशित थाने पहुंचे भाजपाइयों ने तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग कोतवाल धर्मेन्द्र कुमार से की। नगर मण्डल अध्यक्ष अमित जैन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ देश के सबसे बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ ही प्रतिष्ठित मठ के महन्त भी है। सपा नेता अभिषेक गोयल ने आपत्तिजनक पोस्ट में मुख्यमंत्री पद के साथ ही महन्त की गरिमा को भी ठेस पहुंचाई है, जिसे किसी क़ीमत बर्दाश्त नही किया जायेगा।

कोतवाल धर्मेन्द्र कुमार द्वारा जांचोपरांत कार्यवाही करने का आश्वासन देने पर आक्रोशित भाजपाई शान्त हुए। सपा नेता के विरुद्ध थाने जाकर तहरीर देने वालों में भाजयुमो नगर अध्यक्ष गुरुदत्त अरोड़ा, विकास कौशिक सभासद, गौरी शंकर गौरी, विभांशु शर्मा, मोनू मंगवानी, आर्यन मोघा, कुश प्रजापति, माधव ठकराल, ऋषभ जैन, शिवम, अंकित अरोड़ा आदि भाजपाई शामिल रहे।

From around the web