मुजफ्फरनगर में अपराधियों पर एसएसपी की बड़ी कार्रवाई, 238 अपराधियों को किया जिला बदर

 
म

मुजफ्फरनगर। विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है। SSP अभिषेक यादव के नेतृत्व में अपराधियों पर बड़ी कार्यवाही  की गई। पुलिस ने जिले में 238 अपराधियों को जिला बदर कर दिया और 200 अपराधियों को जिला बदर करने की कार्यवाई में लगी हुई है। इसके साथ ही चुनाव में माहौल खराब करने वाले अपराधियों पर शिकंजा कसा है, पुलिस ने प्रलोभन देने वालों की सूचना देने के लिए 9690112112 नंबर जारी किया है। जिसपर सूचना मिलते ही प्रलोभन देने वालों के खिलाफ सक्त कार्रवाई की जाएगी।

जानसठ के  गांव कवाल में पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद ने जहां ग्रामीणों की बैठक लेकर उन्हें चुनाव आचार संहिता का पाठ पढ़ाया वही 31 ग्रामीणों को मुचलका पाबंद किया।  गांव के एक गोकशी के अभियोग को 6 माह के लिए जिला बदर किया जिसकी गांव में मुनादी कराई गई ।

रविवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद व थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा द्वारा गांव कवाल में गोकशी के एक अभियुक्त वकील उर्फ कल्लू पुत्र सगीर को छह माह के लिए जिला बदर करने को लेकर गांव में मुनादी कराई गई वही गांव में पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा ग्रामीणों की बैठक लेते हुए ग्रामीणों को चुनाव आचार संहिता का पाठ पढ़ाया उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कोई भी दबंग व्यक्ति यदि किसी को वोट के प्रति दबाव दिया गया तो या चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी इस दौरान ग्राम प्रधान मोहम्मद इस्लाम भाजपा नेता विकास जोहरी आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

From around the web