गाँधी कॉलोनी के डॉक्टर की पूरे दिन चलती रही तलाश, गोताखोर जुटे रहे,अभी तक नहीं लगा कोई सुराग 

 
न

मुजफ्फरनगर। गांधी कॉलोनी के मशहूर होम्योपैथिक डॉक्टर आदर्श कुमार ने गृह क्लेश के चलते सोमवार देर रात भोपा गंगनहर पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली। चिकित्सक की मौत की सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। भोपा पुलिस ने रात्रि में ही गोताखोरों को लेकर घंटों तक चिकित्सक की तलाश कराई, लेकिन कडी मशक्कत के बाद भी उनका शव बरामद नहीं हो सका। आज पूरा दिन भी शव की तलाश चलती रही, लेकिन शव नहीं मिल सका है। 

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कॉलोनी निवासी डॉक्टर आदर्श कुमार तागरा मशहूर होम्योपैथिक चिकित्सक थे, उनका गांधी कालोनी में गांधी वाटिका के सामने क्लीनिक है, जहां अच्छी प्रैक्टिस चल रही थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था, जिससे वे काफी तनाव में रहते थे। बताया जा रहा है कि डा. आदर्श कुमार के बड़े पुत्र पुलकित का विवाह सहारनपुर में हुआ था, जिसके ससुराल पक्ष से किसी बात को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा था।

बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को भी पुत्र के ससुरालियों से फोन पर उनकी कहासुनी हुई थी, जिसके बाद वह बिना बताए स्कूटर पर सवार होकर घर से चले गए थे। परिजनों ने उन्हें घंटों तलाश किया, जिसके बाद देर रात  चिकित्सक ने फोन कर परिवार वालों को बताया कि वह भोपा गंगनहर पर खड़े हैं और अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहे है, इतना कहते ही चिकित्सक ने अपनी स्कूटी पुल के बीचो-बीच खड़ी कर पुल से नहर में छलांग लगा दी। चिकित्सक के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने तुरंत गोताखोरों को बुलाकर चिकित्सक की तलाश कराई, परंतु चिकित्सक का कहीं पता नहीं चल सका। कुछ देर बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और स्कूटी को देखकर उन्होंने नहर में कूदने वाले व्यक्ति की पहचान डा. आदर्श कुमार तागरा के रूप में की। रात्रि में ही मौके पर पहुंचे रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर ने भी परिवार को सांत्वना दी।

मंगलवार को जनपद मेरठ से आई 44वी पीएसी वाहिनी के गोताखोरों ने नहर में शव को ढूंढने का प्रयास किया, परन्तु किसी प्रकार की सफलता नहीं मिल सकी।
मृतक डा. आदर्श कुमार गांधी कालोनी के प्रसिद्ध चिकित्सकों में शुमार थे, उनकी मौत की सूचना पाते ही जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने परिजनों को सांत्वना देते हुए सर्च अभियान का निरीक्षण किया  उन्होने शव को शीघ्र तलाश करने के लिये पुलिस को दिशा निर्देश दिये।

From around the web