हक की आवाज बुलंद करने वालों को भाजपाई अंग्रेज गाडियों से कुचलवा रहे है : चन्द्रशेखर

 
V

खतौली। अपने हक़ की आवाज़ बुलन्द करने वालों को मुग़ल शासको ने हाथियों से व अंग्रेजों ने घोड़ो से रोंदवाया और अब आधुनिक भारत के भाजपाई अंग्रेज यही काम गाडिय़ों के टायरों से कुचलवाकर कर रहे है।

उक्त विचार गाँव फुलत पहुंचे आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर ने व्यक्त करते हुए  मौलाना कलीम सिद्दीकी को जबरन धर्मान्तरण कराने के आरोप में उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा गिरफ्तार करने की निन्दा कर इसे भाजपा का चुनावी स्टंट बताते हुए कहा कि फुलत गाँव का इतिहास बहुत ही गौरवशाली है। देश को अंग्रेज़ों की ग़ुलामी से आज़ाद कराने के लिये लड़ी गयी जंगे आज़ादी में फुलत गाँव के हर घर से एक बाशिंदे ने शहादत दी थी। जबरन धर्मान्तरण के आरोप में मौलाना कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी भाजपा का विधानसभा चुनाव जीतने का एजेंडा है।

मौलाना कलीम की गिरफ्तारी को एक साजिश बताते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा मुसलमानों को सड़कों पर उतरने के लिये विवश कर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है। संविधान का अनुच्छेद 25 व 26 देश के सभी नागरिकों को धार्मिक आज़ादी की स्वतंत्रता प्रदान करता है। मुजफ्फरनगर की धरती भाईचारे और अमन को जन्म देने वाली, वर्ष 2013 के जख्मों को भूलकर जनपद के लोग भाईचारे के साथ मिलकर आगे बढ़ रहे है, जिसे भाजपा बर्दाश्त नही कर पा रही है। चन्द्रशेखर ने लखीमपुर खीरी की घटना की भर्त्सना  करते हुए कहा प्रदेश पुलिस की कार्यप्रणाली को उनसे बेहतर कोई नही जानता। पुलिस ने उन्हें निर्दोष होते हुए 16 महीने जेल में बन्द रखा। ज़मानत मिलने पर रासुका लगा दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा तोडऩे वाली पार्टी है, हम जोडऩे वाले है। भाजपा निहत्थे किसानों पर लाठी चलवा रही है। लेकिन जिस दिन जनता की वोट रूपी लाठी चलेगी उस दिन भाजपा नेता रोड़ मास्टरी करते नजऱ आयेंगे। गाँव फुलत पहुंचे चन्द्रशेखर आज़ाद ने मौलाना कलीम सिद्दीकी के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें कानून के दायरे में हर सम्भव मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया।

From around the web