मुज़फ्फरनगर में पीएसी के सिपाही की दुखद मौत, सड़क दुर्घटना में हो गए थे घायल 

 
न

मोरना। सड़क दुर्घटना में घायल हुए पीएसी के कॉन्स्टेबल ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया, सिपाही की अचानक मौत से परिवार में मातम छा गया है ।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मोरना निवासी 23 वर्षीय राहुल पुत्र मुनिराम मंगलवार की देर शाम मुज़फ्फरनगर से मोटरसाइकिल द्वारा घर वापस लौट रहा था कि भोपा के युसुफपुर चौराहे के पास अज्ञात  वाहन की चपेट में आ गया जिसमें राहुल घायल हो गया, घायल को एम्बुलेंस द्वारा भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया जहाँ से जिला चिकित्सालय रैफर किया गया, हालत गम्भीर देख राहुल को मेरठ ले जाया गया । जहाँ चिकित्सकों  ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

राहुल गत वर्ष मेरठ पीएसी में आरक्षी के पद तैनात हुआ था।  राहुल दरोगा की परीक्षा की तैयारी में जुटा हुआ था । इसी सिलसिले में मंगलवार की शाम वह ज़िला चिकित्सालय से कागज़ात आदि लेकर घर लौट रहा था कि  भोपा के पास युसुफपुर चौराहे पर वह अज्ञात  वाहन की चपेट में आ गया ।पुलिस ने घटना की जानकारी कर जाँच शुरू कर दी है।  राहुल की अचानक मौत से परिवार में मातम छा गया है । राहुल के पिता मुनिराम माता केशो भाई विजयपाल बहन रीना,कविता,रविता का रो रोकर बुरा हाल है । राहुल की मौत पर भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा,सर्वेन्दर राठी,महकपाल सिंह,शहज़ाद अन्सारी,हरि गोपाल माहेश्वरी,संजय रवि आदि ने दुःख प्रकट करते हुए मृतक के परिवार को सांत्वना दी है ।

From around the web