मुज़फ्फरनगर में सडक हादसे में स्कूल प्रबंधक समेत दो की मौत, बाइक व स्कूटी की टक्कर में हुई भिड़ंत 

 
न


मोरना। तेज रफ्तार वाहन हादसों का शिकार हो रहे है, जिससे एक स्कूल प्रबंधक समेत दो की असमय मौत हो गई। इस हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया।
भोपा-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बाइक सवार ने स्कूटी सवार स्कूल प्रबंधक को टक्कर मार दी, जिसमें स्कूटी चालक 65 वर्षीय वृद्ध गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस घटना की जानकारी कर जांच में जुट गयी है।

मुजफ्फरनगर के नई मण्डी थाना क्षेत्र के वकील रोड निवासी अशोक कुमार सिंह पुत्र वेदपाल सिंह गुरुवार की दोपहर स्कूटी द्वारा मोरना से वापस मुजफ्फरनगर लौट रहे थे, जैसे ही वह नई मण्डी थाना क्षेत्र के ग्राम जटमुझेड़ा में स्थित स्कूल के सामने पहुँचे, तभी बाइक सवार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। एम्बुलेंस द्वारा घायल को भोपा सीएचसी पर लाया गया, जहाँ चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने घटना की जानकारी कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अशोक कुमार मोरना स्थित महर्षि शुकदेव पब्लिक स्कूल के प्रबंधक थे तथा भोपा क्षेत्र के गांव निरगाजनी के मूल निवासी थे। मृतक की पत्नी मुनेश महर्षि शुकदेव पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या   हैं। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा एक पुत्र शौर्य व एक पुत्री शिप्रा को छोड़ गये हैं।
एक अन्य घटना में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवक घायल हो गये, जबकि एक युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। थाना ककरौली के ग्राम चौरावाला के पास दो बाईकों की भिडन्त हो गयी, जिसमें बाइक सवार 30 वर्षीय ककरौली निवासी रवि व दूसरी बाईक पर सवार खाईखेडा निवासी 35 वर्षीय जनाब नामक युवक घायल हो गये। सूचना पर पहुंची डायल 112 की पीआरवी 2229 पुलिस ने घटना की जानकारी कर घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मोरना पहुंचाया, जहां से गम्भीर हालत के चलते दोनों घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान रवि पुत्र फेरू की मौत हो गई। रवि की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड गई।

From around the web