मुज़फ्फरनगर में चाचा ने किया नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म, अश्लील फोटो दिखाकर किया ब्लैकमेल 

 
न

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र में रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी को उसके अश्लील फोटो दिखाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया है। वही पीडि़त के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

भोपा थाना के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पुत्री जिसकी उम्र करीब 14 वर्ष है। वह अपने मामा के यहां गई हुई थी। नाबालिग युवती की मामी ने एक बच्चे को जन्म दिया था। जन्म देने के बाद पीड़िता अपने मामा के घर रह रही थी, जिस पर नाबालिग युवती के पड़ौस के गांव में रहने वाले उसके चाचा ने करीब 4 माह पूर्व एक शादी समारोह में नाबालिग युवती के अश्लील फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए थे, जब से आरोपी चाचा  नाबालिग युवती को ब्लैकमेल करता चला आ रहा था, जिसके चलते शनिवार की रात आरोपी उसके मामा के यहां रात्रि में घुस गया तथा नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया तथा दुष्कर्म करने के बाद चाचा वहां से चला आया। तबीयत खराब होने पर युवती की मामी ने जब नाबालिग से बातचीत की, तो उन्होंने सारी घटना बताई, जिस पर मामी ने युवती के परिजनों को बुलाया तथा सारी घटना को बताया जिस पर युवती के परिजनों ने थाने में पहुंच आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
वहीं थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि दुष्कर्म के मामले की तहरीर मिली है। जांच कराई जा रही है, जांच के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।    

From around the web