मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्य के नतीजों का इंतजार खत्म, वार्ड 7 को छोडकर सभी प्रत्याशी विजयी घोषित

 
मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्य के नतीजों का इंतजार खत्म, वार्ड 7 को छोडकर सभी प्रत्याशी विजयी घोषित
मुजफ्फरनगर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा के बीच प्रारंभ होकर आज दोपहर बाद संपन्न हो गई है, लेकिन अभी भी वार्ड 7  पर नतीजा घोषित नहीं हो सका है। 
 जिला पंचायत के 43 वार्डों में से  वार्ड 7 से कोई प्रत्याशी विजेता घोषित नहीं हुआ था, जबकि सरवट के वार्ड 10 में भाजपा प्रत्याशी श्रीभगवान शर्मा विजयी हो गए हैं,  यहाँ  बसपा के हरेंद्र पाल दूसरे, हरेंद्र शर्मा तीसरे और रालोद के हर्ष राठी चौथे स्थान पर थे।  
जिला पंचायत के सदर ब्लाक के वार्ड 4  में आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी तहसीन बानो पत्नी सईदुज़्ज़मा  विजयी रही है। वार्ड सात में भाजपा के तरुण पाल और बसपा के भोला शंकर के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है और विजेता का फैसला नहीं हो सका है । वार्ड आठ में आरिफा पत्नी अमीर कासिम एडवोकेट विजयी रही। वार्ड नौ में  सचिन करानिया विजयी रहे हैं । वार्ड 11 में भाजपा के प्रवीण टेलर विजयी रहे। वार्ड 12 से अमरकांत मलिक चुनाव जीते हैं। वार्ड 13 में भाजपा की रूबी पत्नी विपिन त्यागी  विजयी रही हैं । वार्ड 14 में भाकियू के विकास शर्मा विजयी रहे हैं। बघरा ब्लाक में जिला पंचायत में  वार्ड 15 में सीमा, वार्ड 16 में वीरेंद्र, वार्ड 17 में इरशाद, वार्ड 18 में सतेंद्र बालियान, वार्ड 19 में इंद्रपाल विजयी रहे हैं। वार्ड 20 में  भाजपा प्रत्याशी अजय बालियान विजयी रहे। वार्ड 21 में  रालोद के कुलदीप मलिक और भाजपा के पंकज कश्यप में कड़ा मुकाबला रहा। वार्ड 22 में सपा की बिलकिश बानो और भाजपा में मुकाबला देखने को मिला। वार्ड 23 रालोद के गज्जू खान की पत्नी और भाजपा की अंजली चौधरी के बीच मुकाबला रहा। वार्ड 24 में भाजपा के रामनाथ सिंह और रालोद के संयम पंवार के बीच कड़ा मुकाबला रहा। वार्ड 25 में निर्दलीय सलीम मुख्य मुकाबले में बने हुए है । वार्ड 26 भाजपा के विजय चौधरी और बसपा के कय्यूम कुरैशी में कड़ा मुकाबला रहा। वार्ड 27 रालोद के यशपाल प्रमुख और निर्दलीय यूनुस एडवोकेट के बीच मुकाबला रहा। वार्ड 29 भाकियू के कपिल सोम, मनोज राजपूत, विकास, गौरव तेजीयान, इरफान के बीच देखने को मिला।वार्ड 30 में निर्दलीय शौकीन और रालोद के कमल गौतम मुकाबले में रहे। वार्ड 31 में निर्दलीय राफे और रालोद की रूबी में मुकाबला देखने को मिला। वार्ड 32 से भाजपा के तुषार चौहान विजयी रहे। वार्ड 33 निर्दलीय रिहान विजयी रहे ।  वार्ड 34 में भाजपा की वंदना वर्मा विजयी रही। वार्ड 35 में आजाद समाज पार्टी की प्रत्याशी शबा पत्नी शान मौहम्मद विजयी रही।  वार्ड 36 में निर्दलीय फरहाना पत्नी शाहनजर विजयी रही। वार्ड 42 में भाजपा के वीरपाल निर्वाल और रालोद के प्रभात तोमर के बीच कांटे का संघर्ष रहा, लंबी जद्दोजहद के बाद प्रभात तोमर विजयी घोषित कर दिए गए। इस दौरान हंगामा भी हुआ। वार्ड 1 से गोविंद निवासी नूरनगर 2600 वोट से जीते हैं। वार्ड 28 से नूरजहां  पत्नी सलीम विजयी घोषित कर दी गई है। वार्ड 37 से जूली जाटव निवासी किथौडा विजयी घोषित कर दी गई है। वार्ड 33 से रिहान त्यागी जीत गए हैं, भाजपा के यशपाल पंवार चुनाव हार गए हैं। वार्ड 3 से अरुण त्यागी चुनाव जीते हैं। वार्ड 5 से भाजपा के अमित रावल जीते हैं। वार्ड 24 से भाजपा के रामनाथ ठाकुर व 23 से गज्जू पठान जीत गए हैं।

From around the web