साइना नेहवाल पर ट्वीट कर फंसे अभिनेता सिद्धार्थ, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

 
न

नई दिल्ली, - साइना नेहवाल पर अपमानजनक ट्वीट को लेकर अभिनेता सिद्धार्थ फंस गए हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोमवार को स्वंय संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है।

पत्र में इस मामले में अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पुलिस से इस मामले की जांच कर रिपोर्ट भी सौंपने को कहा है।

आयोग की अध्यक्ष ने कहा है कि यह बेहद गंभीर मामला है। सोशल मीडिया पर इस तरह किसी महिला का अपमान करना गलत है और महिला विरोधी है। इसलिए अभिनेता पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने इस मामले में ट्वीटर को भी पत्र लिख कर अभिनेता सिद्धार्थ का एकाउंट ब्लॉक करने को कहा है।

बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ ने अपने एक ट्वीट में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का जिक्र किया है. अपने इस विवादित ट्वीट में रंग दे बसंती में काम कर चुके एक्टर ने डबल मीनिंग का इस्तेमाल कर नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी करने की कोशिश की है. फिलहाल अब सिद्धार्थ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जिसे देख एक्टर ने अपने इस ट्वीट को लेकर सफाई दी. अपने इस ट्वीट पर ही रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा कि उनके ट्वीट को गलत तरीके से लिया गया. उनका मकसद किसी को भी ठेस पहुंचाने का नहीं था. 

इससे पहले साइना ने ट्वीट कर लिखा था, "कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता हो। मैं कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।" बता दें कि साइना स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी होने के अलावा भारतीय जनता पार्टी की सदस्य भी हैं। 

From around the web