अरब सागर से पाकिस्तानी यासीन नाव के साथ तटरक्षक बलने, 10 पाकिस्तानियों को गिरफ्तार किया

 
ा

पोरबंदर / अहमदाबाद। भारतीय तटरक्षक बल ने, देर रात गुजरात के तट से दूर अरब सागर से, यासीन नाम की एक नाव पकड़ी है, जिसमें से 10 पाकिस्तानी लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। तटरक्षक बल ने, 10 पाकिस्तानियों को नाव सहित गिरफ्तार किया और नाव सहित, पोरबंदर ले आए, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है|

पूरी घटना बीती देर रात, अरब सागर में हुई। कोस्टगार्ड ने उन्हें ऑपरेशन के तहत पकड़ लिया है, और पूछताछ के लिए पोरबंदर ला रहे हैं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, कि पाकिस्तानी नावें अरब सागर से या गुजरात के तट से पकड़ी गई हो । कभी-कभी बिन-वारसी तरीके से तो कभी, पाकिस्तानी आदमियों के साथ भी पकडी जाती है।

काफी समय पहले पिछले साल सितंबर में, चालक दल के 12 सदस्यों वाली एक पाकिस्तानी नाव पकड़ी गई थी। यह यासीन नामक एक पाकिस्तानी नाव, जिसे वर्तमान में पंजाब के फिरोजपुर जिले में, सीमा से जब्त किया गया था, के दो दिन बाद, अरब सागर से पकड़ी गई है में। बीएसएफ के एक अधिकारी के मुताबिक, ऐसी नावों का इस्तेमाल ड्रग्स की तस्करी के लिए, किया जाता है| सर्दियों में पाकिस्तानी नावें घने कोहरे का फायदा उठाकर, भारत में प्रवेश करती हैं।

From around the web