बीमारी से डरें, टीके से नहीं : नरेंद्र सिंह तोमर

 

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण  मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि जो भी व्यक्ति कोरोना का टीका लेने के लिए पात्र है उन्हें बिना डरे टीका लगवाना चाहिए। तोमर ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल जाकर कोरोना का दूसरा टीका लगवाया है। जो भी व्यक्ति टीका लगवाने के लिए योग्य हैं उन्हें जाकर टीका लगवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी को टीके से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि जरूरत है बीमारी से बचाव करने की।

उल्लेखनीय है कि अभी तक देश में 9,01,98,673 लोगों को टीका लग चुका है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने भी दिल्ली एम्स पहुंचकर कोरोना का दूसरा टीका लगवाया। इस दौरान पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों से अपील किया कि जो भी टीका लगवाने  के लिए योग्य हैं उन्हें जल्द ही टीका लगवाना चाहिए।

 देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,26,789 नए मामले सामने आए हैं। देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1,29,28,574 हो गई है। बीते 24 घंटे में 685 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। देश में अभी तक कोरोना संक्रमण से हुई मौतों की संख्या बढ़कर 1,66,862 हो गई है।

From around the web