युवा रालोद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष खालिद मसूद ने की रालोद में घर वापसी

 
न

लखनऊ, - अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (अमुवि) के पूर्व अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य रहे खालिद मसूद बुधवार को राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) में शामिल हो गये।
पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी से उनके आवास में मुलाकात के बाद श्री मसूद ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की। उन्होने कहा कि किसानों और नौजवानों में बढ़ती रालोद की लोकप्रियता से प्रभावित होकर उन्होने घर वापसी की है। गौरतलब है कि खालिद मसूद पहले युवा राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ,युवा छात्र विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।
राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुपम मिश्रा ने कहा कि खालिद मसूद राजनैतिक अनुभवी व्यक्ति हैं। उन्होंने पूर्व में भी संगठन में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संभाली है। उनकी संगठनात्मक अनुभव क्षमता का पार्टी को निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा चूँकि वह विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसलिए उन्हें जनता की भावनाओं एवं समस्याओं की भी बेहतर जानकारी है।
श्री मसूद ने कहा कि अब जो भी जिम्मेदारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी देंगे, मैं उसका पूरी निष्ठा एवं लगन के साथ निर्वहन करूंगा। मुझे अपनों के बीच अपने घर आकर सुखद अनुभव हो रहा है ।

From around the web