राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर किए जाने पर मेनका बोलीं, 'इससे कोई कद नहीं घटा'

 
न
सुल्तानपुर,| भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति में जगह नहीं मिलने पर कोई कद नहीं घटता है। मेनका गांधी सोमवार को इसौली विधान सभा क्षेत्र के कई गांव में जनसंवाद के दौरान मीडिया के प्रश्नों का उत्तर दे रही थीं। उन्होंने कहा कि मैं 25 साल से भाजपा की कार्यसमिति में हूं। उन्हें बदले जाने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। कार्यकारिणी में बदलाव करने का हक पार्टी को है। नए लोगों को अवसर मिलना चाहिए। मेनका गांधी ने संसदीय क्षेत्र में भ्रमण के दूसरे दिन कहा कि राष्ट्रीय कार्यसमिति से उनका हटाया जाना कोई बड़ी बात नहीं है, न ही चिंता करने की जरूरत है।

सांसद ने जोर देकर कहा कि मैं अपने कर्तव्यों से अवगत हूं और अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करना मेरा पहला कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि मुझे भ्रष्टाचारियों, चोरों व बेईमानों से बेहद नफरत है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। जनता से सांसद ने अपील की कि अगर उनसे कोई रिश्वत लेता है और उनकी जानकारी में ले आएं, वह उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर करेंगी।

बता दें कि हाल ही में भाजपा ने अपनी नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की है। 80 सदस्यीय कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों, राज्य के कई नेताओं के नाम शामिल हैं। इस सूची में लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे दिग्गजों को फिर से शामिल किया गया है। वहीं, इस सूची में वरुण गांधी और मेनका गांधी का नाम नहीं है।
 

From around the web