मोदी जी ने अपने लिए खरीदे 16,000 करोड़ में दो विमान और 18,000 करोड़ में बेच दिया पूरा एयर इंडिया: प्रियंका गांधी

 
न


लखनऊ । कांग्रेस की महासचिव  प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने लिए 16000 करोड़ के दो विमान खरीदे और 18000 करोड़ रुपए में पूरी एयर इंडिया बेच दी। प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी ने पिछले साल 16,000 करोड़ रुपए में अपने लिए दो विमान खरीदे थे जबकि उन्होंने अपने अरबपति दोस्तों को सिर्फ 18,000 करोड़ रुपए में इस देश की पूरी एयर इंडिया बेच दी है ।

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को 'आंदोलनजीवी' और आतंकवादी कहा। योगी जी ने उन्हें गुंडे कहा और उनको धमकाने की कोशिश की। वहीं, मंत्री  (अजय कुमार मिश्रा) ने कहा कि वह 2 मिनट के भीतर विरोध करने वाले किसानों को लाइन में ला देंगे।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि सीएम सार्वजनिक मंच से मंत्री को बचा रहे हैं। पीएम 'उत्तम प्रदेश' और आजादी का अमृत महोत्सव के प्रदर्शन को देखने लखनऊ आए लेकिन पीड़ित परिवारों का दुख साझा करने लखीमपुर खीरी नहीं जा सके। लखीमपुर की  घटना को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने आगे कहा कि पिछले हफ्ते केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे ने अपने वाहन से किसानों को कुचल डाला। पीड़ितों के परिवारों ने कहा कि वे न्याय चाहते हैं लेकिन आप सभी ने देखा है कि सरकार मंत्री और उनके बेटे को बचा रही है।

From around the web