कांग्रेस के किले में जमीनी सच्चाई से रूबरू हुयी प्रियंका, संकट मोचन बजरंगबली की पूजा अर्चना की

 
न

रायबरेली,- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की पुरानी साख लौटाने को बेकरार पार्टी महासचिव और प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार का दिन अपनी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में बिताया और एक एक पदाधिकारी और कार्यकर्ता से संवाद कर पार्टी की खूबियों और खामियों के बारे में जाना, साथ ही चुनाव के लिये पूरी ताकत से जुट जाने की अपील की।

लखनऊ में तीन दिनो तक नेताओं और पदाधिकारियों का उत्साहवर्धन करने के बाद श्रीमती वाड्रा ने आज सुबह सूबे में अपनी पार्टी के इकलौते किले की सीमा में प्रवेश किया और बछरांवा स्थित चूरूवा सीमा पर स्थित हनुमान मंदिर में संकट मोचन बजरंगबली की पूजा अर्चना की। रास्ते में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जाेरदार स्वागत किया। मंदिर से निकलने के बाद वह भुयेमऊ गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गई।

कुछ देर विश्राम करने के बाद पार्टी महासचिव ने जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक अध्यक्ष, न्याय पंचायत अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष के साथ बैठक कर ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस के प्रति लोगों के रूझान के बारे मे पड़ताल की जिसके पश्चात वह शहर कांग्रेस कमेटी और वार्ड अध्यक्ष से रूबरू हुयी और उन्हे चुनाव के लिये जुट जाने को कहा ।

श्रीमती वाड्रा ने फ्रंटल, विभाग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष साथ बैठक करने के बाद पीसीसी सदस्यों साथ विचार विमर्श कर चुनावी रणनीति को अंजाम दिया। कांग्रेस महासचिव ने सभी पदाधिकारियों को जनता से सीधे संवाद कर उनकी परेशानियों की पड़ताल करने के निर्देश दिये, साथ ही मोदी और योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों और तीन कृषि कानून के दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी देने को कहा।

प्रदेश प्रभारी ने दोपहर में पूर्व विधायक, पूर्व प्रत्याशी और जिला पंचायत सदस्यों के साथ अलग अलग बैठक की। शाम को श्रीमती वाड्रा अमेठी के तिलोई के डोडरपुर गांव के लिये रवाना हो गयी जहां दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गयी थी। उन्होने शोक संतप्त परिजनों से मिलकर उन्हे ढाढस बंधाया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार श्रीमती वाड्रा अमेठी से लौटने के बाद सामाजिक संगठनों  के साथ बैठक कर सकती है जिसमे उद्योग, जेसीसी, रोटरी क्लब, आईएमए, रायबरेली क्लब और केमिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधि रहेंगे। प्रदेश प्रभारी सोमवार सुबह अमेठी के लिये रवाना हो सकती है हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

From around the web