दीपावली पर मुम्बई से लखनऊ आने वाली सभी ट्रेनों में सीटें फुल, दिल्ली से लखनऊ वाली ट्रेनों में सीटें खाली

 
न
लखनऊ, । दीपावली के त्योहार पर मुम्बई और दक्षिण भारत से लखनऊ आने वाली सभी ट्रेनों में अभी से सीटें फुल हो गई हैं। जबकि इस बार दीपावली का त्योहार चार नवम्बर को है।


रेल आरक्षण के ऑनलाइन आंकड़ों के मुताबिक, दीपावली पर मुम्बई से लखनऊ आने वाली पुष्पक एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में सीटें अभी से फुल हो गई हैं। इसके अलावा दक्षिण भारत के कोचुवेली से लखनऊ आने वाली स्पेशल ट्रेन के स्लीपर में 31 अक्टूबर को 54 और दो नवम्बर को 51 वेटिंग है। यशवंतपुर गोरखपुर एक्सप्रेस के स्लीपर में 27 अक्टूबर को वेटिंग 104 हो गई है। एर्नकुलम एक्सप्रेस में 31 अक्टूबर से तीन नवम्बर तक वेटिंग 86 पहुंच गई है।

मुम्बई से लखनऊ होकर चलने वाली ट्रेनों में तीन नवम्बर तक वेटिंग

दीपावली के त्योहार पर मुम्बई से लखनऊ आने वाली पुष्पक एक्सप्रेस के स्लीपर में 31 अक्टूबर को वेटिंग 178, तीन नवम्बर को 121 वेटिंग है। लखनऊ होकर चलने वाली गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस के स्लीपर क्लास में तीन नवम्बर को 87 वेटिंग है, जबकि एलटीटी-प्रतापगढ़ एक्सप्रेस में 31 अक्टूबर को 63 और दो नवम्बर को 99 वेटिंग है। एलटीटी-सुल्तानपुर एक्सप्रेस में 31 अक्टूबर को 61 वेटिंग है, जबकि कुशीनगर एक्सप्रेस के स्लीपर क्लास में तीन नवम्बर को वेटिंग 64 तक पहुंच गई है। अवध एक्सप्रेस के स्लीपर में 31 अक्टूबर को 189, तीन नवम्बर को 133 वेटिंग है। इसलिए यात्रियों के सामने अब तत्काल टिकटों का ही सहारा बचा है।

दिल्ली से लखनऊ आने वाली इन ट्रेनों में दीपावली पर सीटें खाली

दिल्ली से लखनऊ आने वाली लखनऊ मेल, एसी एक्सप्रेस, तेजस एक्सप्रेस और शताब्दी एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों में दीपावली के त्योहार पर सीटें अभी खाली है। जबकि गोरखधाम एक्सप्रेस, वैशाली एक्सप्रेस, बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस सहित कई अन्य ट्रेनों में सीटें फुल हो गई हैं।

From around the web