अविलंब इस्तीफा दे उद्धव सरकार : जावड़ेकर

 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार महाराष्ट्र सरकार की पहचान बन गया है, ऐसे में राज्य सरकार को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार नहीं बल्कि महावसूली सरकार चल रही है, जिसने सत्ता में बने रहने का हक खो दिया है।

जावड़ेकर ने गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था छोड़कर वसूली में लगी है। वहां की पुलिस खुद ही बम रख रही है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में ऐसी उथल-पुथल हो रही है और रोज नए खुलासे हो रहे हैं कि उसका ट्रैक रखना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक बात साफ हो गई है ये महाविकास अघाड़ी कहते हैं लेकिन अब साबित हो गया कि ये महावसूली अघाड़ी है। उन्होंने कहा कि शिवसेना और उसके सरकार को कई सवालों के जवाब देने की जरूरत है। राज्य सरकार को बताना चाहिए कि उसका सामान्य न्यूनतम कार्यक्रम क्या है? उसके शासन में लूट के अलावा क्या हो रहा है। जबकि उसे बताना चाहिए कि अनिल वजे और शिवसेना के बीच क्या रिश्ता है।

जावड़ेकर ने आगे कहा कि संपूर्ण सचिन वाजे और गृहमंत्री विवाद महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन के चरित्र को दर्शाता है और उद्धव सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है उसे तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

From around the web