Sunday, April 28, 2024

दुल्हन को विदा करा लौट रहे दूल्हे समेत बरात पर पड़ोसियों ने किया चाकू से हमला, कई गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। दुल्हन को विदा कराकर घर लौटे दूल्हे समेत परिवार के आधा दर्जन लोगों को पड़ोसियों ने चाकुओं से गोद डाला। घटना बुधवार को उस दौरान घटी जब मायके से विदा होकर दुल्हन अपने ससुराल पहुंची थी। घटना में दूल्हे व उसके पिता समेत अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं पांच लोगों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सलोन थाना क्षेत्र के गोरही मोहल्ला निवासी राहुल प्रजापति पुत्र द्वारिका प्रसाद की मंगलवार को शादी थी। राहुल की बारात गोरही मोहल्ला से दरैला पनाह नगर को गई थी। बुधवार दोपहर बारात दुल्हन को विदा कराकर वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले राम आसरे के घर के सामने धान का पैरा लदी गाड़ी खड़ी थी। रास्ते में पैरा लदी गाड़ी खड़ी होने की वजह से बारात को निकलने में दिक्कत हो रही थी। जिसका राहुल समेत अन्य रिश्तेदारों ने रास्ते में खड़ी गाड़ी खड़ी को हटाने के लिए कहा। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। तभी विपक्षी युवक संजीत पुत्र रामआसरे राजन, रंजीत, प्रमोद सहित अन्य लोगों ने दूल्हा समेत उसके परिवार पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। हमले में दूल्हा राहुल समेत आधा दर्जन से अधिक घराती और बरती गंभीर रूप से घायल हो गए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां से पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों पक्षों में बारात निकलने से पूर्व भी कहासुनी हुई थी।

थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया की आरोपितों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय