Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में मेन चौराहे के बीच सड़क पर बना गड्ढा,नहीं दिया जा रहा है कोई ध्यान 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर(चिलकाना)। चिलकाना बस स्टैण्ड मेन चौराहे के बीच भारी वाहनो के आने-जाने के चलते बडा गड्ढा बन गया है जो आमजन और यात्रियों के लिए दुर्घटना का सबब बना हुआ है। यहां चौराहें पर गड्ढा बना होने के कारण सड़क पर बजरी भी बुरी तरह से फैल गयी है जिस कारण यहां हर रोज दुर्घटनाए हो रही है लेकिन पीडब्लूडी अधिकारी इस ओर ध्यान न देकर घटनाओ से पूरी तरह अनजान बने हुए है।
बता दें कि इस व्यस्ततम चौराहे पर हर रोज जहां सैकड़ों वाहन निकलते है वहीं यमुना नदी से भी प्रतिदिन बड़ी संख्या में वाहन चिलकाना के रास्ते दिल्ली मेरठ,गाजियाबाद जैसे शहरों की ओर निकलते है जिस कारण सड़क के बीचो-बीच बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है।
बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण यहां प्रतिदिन राहगीर दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है। अखिल भारतीय व्यापार मंडल अध्यक्ष युसूफ कुरैशी ने बताया कि नगर के बीचो-बीच चौराहा है जहाँ से सैकड़ों वाहन और स्कूली बच्चे रोज निकलते है जिसे अविलम्ब पीडब्लूडी विभाग को ठीक कराना चाहिए ताकि यहां होने वाली रोजमर्रा की दुर्घटनाओ से नगर वासियों को राहत मिल सके।
कुछ दुकानदारों मांगेराम उपाध्याय, प्रवीन गोयल, अहेतशाम आदि ने बताया की यहां चौराहे पर गड्ढों के कारण हर रोज किसी न किसी को चोट लगती रहती है। लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने उक्त मार्ग को जल्द ही ठीक  कराने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय