Saturday, May 18, 2024

रक्षाबंधन पर्व पर महिलाएं राज्य परिवहन निगम की बसों में कर सकेंगी निशुल्क यात्रा : धामी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। प्रदेश सरकार ने रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में महिलाओं को बड़ा उपहार दिया है। बीते वर्षों की भांति इस वर्ष भी रक्षाबंधन के दिन 30 अगस्त की रात्रि 12 बजे से 31 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक प्रदेश की महिलाओं को प्रदेश के अंदर एवं उत्तराखंड से उत्तराखंड में जाने वाली परिवहन निगम की बसों में निशुल्क यात्रा कराई जाएगी।

उप महाप्रबंधक तकनीकी उत्तराखंड परिवहन निगम भूपेश आनंद कुशवाह के बुधवार को जारी पत्र में कहा गया है कि निगम मुख्यालय पत्र संख्या 419 में निर्देश दिया गया है कि गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी रक्षाबंधन के दिन 30 अगस्त की रात्रि 12 बजे से 31 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक प्रदेश की महिलाओं को प्रदेश के अंदर एवं उत्तराखंड से उत्तराखंड में जाने वाली परिवहन निगम की बसों में निशुल्क यात्रा कराई जाएगी। आदेश में यह भी कहा गया है कि उत्तराखंड में जाने में यदि उत्तर प्रदेश का भी कुछ भूभाग पड़ता है तो निगम की संचालित बसों में किराये में शत प्रतिशत छूट प्रदान कर निशुल्क यात्रा प्रदान की जाती है। महिलाओं को 30 अगस्त दोपहर 12 बजे से 31 अगस्त रात्रि तक बसों में निशुल्क सुविधा प्रदान की जाएगी। जहां परिवहन निगम ने यह शासनादेश जारी किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक ट्वीट के माध्यम से कहा है कि रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर 30 अगस्त दोपहर 12 बजे से 31 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक उत्तराखंड परिवहन निगम द्वारा संचालित बसों में माताओं बहनों की यात्रा निशुल्क किए जाने का निर्णय लिया गया है। हमारी बहनें उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों से होकर जाने वाली उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में निशुल्क यात्रा का लाभ उठा सकती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय