Thursday, June 20, 2024

मुल्क में मुसलमानों का रुझान निर्णायक, भड़काते और डराते हैं ओवैसी : शहाबुद्दीन रजवी

बरेली। ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि भारत में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनी है। देश में अगर कोई नेता लगातार तीसरी बार पीएम पद संभालता है, तो वह अपने आप में अहम हो जाता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मुल्क में मुसलमानों की ओर से जो रुझान सामने आये हैं, मुसलमानों ने जो फैसला किया, वह बहुत अच्छा फैसला किया। इस फैसले के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने निर्णायक भूमिका निभाई। एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट को लेकर मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने बड़ा बयान दिया।

 

उन्होंने कहा कि ओवैसी मुसलमानों को भड़काने और डराने वाली बातें कर रहे हैं, हाल में दो तीन इमामों के कत्ल पर संघ परिवार या सरकार को कठघरे में खड़ा करना गलत है। जब तक कायदे से विवेचना न हो जाए, उस वक्त तक किसी संगठन या सरकार को मुजरिम नहीं ठहराया जा सकता। उन्होंने कहा कि ओवैसी हमेशा डराने और भड़काने की बात करते रहते हैं। पीएम मोदी की जगह ओवैसी को बैठा दिया जाए, तब भी ऐसी घटनाएं नहीं रुकेगी। ये इतना बड़ा देश है कि इस प्रकार की घटनाएं कभी नहीं रुक सकती। इतिहास के पन्नों को पलट कर देखा जाए, तो 900 साल मुसलमानों ने इस देश में हुकूमत चलाई। उस दौरान भी इस तरह की घटनाएं होती रही है।

 

इस तरह की घटनाओं को किसी संगठन या सरकार से जोड़ना जज्बात को भड़काने वाली बात है। इसके सिवा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, ये बात अपने आप में बहुत अहमियत रखती है। मुसलमानों ने लोकसभा चुनाव में फैसला किया, वो बहुत अच्छा फैसला था। भारत में रहने वाले लोग अमन और शांति के साथ रह रहे हैं, उनको भड़काना या उकसाना अच्छी बात नहीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय