Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर में बीजेपी नेता की हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। सिकरारा थाना अंतर्गत बोधपुर गांव में बीते दिनों भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद यादव की हत्या करने वाले शूटरों को पुलिस ने मंगलवार भोर में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की । बदमाश की एक गोली सिकरारा थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी, पुलिस द्वारा चलाई गोली से एक बदमाश घायल हो गया । दो अन्य शूटर को दबोचा गया। बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल कारतूस 4 मोबाइल व 2 स्कार्पियो गाड़ी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाये जा रहे अपराधियों के विरूद् अभियान के क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश गुलजारगंज से कठार मलसिल तिराहा होते हुए मडियाहूं की तरफ जाने वाले है। सूचना पर थानाध्यक्ष सिकरारा द्वारा थानाध्यक्ष बक्शा एंव प्रभारी निरीक्षक मडियाहूं को सूचना से अवगत कराते हुए गुलजारगंज बाजार के बाहर कठार रोड पर वाहनों का सघन चेकिंग अभियान प्रारम्भ किया गया । इतने में एक स्कार्पियो वाहन आते हुए दिखाई दी। उक्त वाहन को रूकने का इशारा करने पर उक्त अभियुक्त द्वारा अपनी गाडी को न रोकते हुए पुलिस वालों के ऊपर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए भागने लगा। जिनका पीछा किया गया तब तक आगे से थाना मडियाहूं एंव थाना बक्शा की पुलिस बल के आ जाने से अभियुक्तगण घिर गये तथा फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किये। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में एक अभियुक्त सचिन यादव पुत्र महेन्द्र यादव निवासी ग्राम देवापार थाना मडियाहूं जौनपुर के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया। तथा शेष दो अभियुक्त अन्धेरे का लाभ उठाकर भाग गये। घेराबंदी के दौरान मुकदमे से संबंधित सहयोगी वांछित अन्य दो अभियुक्त विजय यादव पुत्र मेवालाल यादव निवासी ग्राम बोधापुर थाना सिकरारा व चन्द्रशेखर यादव पुत्र रामदुलार यादव निवासी ग्राम प्रेमराजपुर थाना- सिकरारा को गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिनों सिकरारा थाना अंतर्गत बोधापुर गांव में भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या करने वाले एक आरोपी को पहले गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है । अन्य आरोपी की तलाश की जा रही थी कि इसी क्रम में कल रात सिकरारा मडियाहू बक्शा पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग की जा रही थी कि इसी दौरान स्कार्पियो सवार लोगों को रोकने का इशारा किया गया उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है । दो अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है मौके से दो अन्य आरोपी भागने में सफल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहे हैं अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय