Thursday, May 9, 2024

मेरठ में प्रेमी निकला गर्भवती रीमा का कातिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना में गर्भवती महिला रीमा की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने वारदात का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रीमा की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि वही व्यक्ति है जिस पर पुलिस को शक था। सरधना में खिर्वा नौआबाद में सोमवार को खेत में गई रीमा की गला दबाने के बाद सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई। रीमा जंगल में चारा लेने के लिए गई थी। फॉरेंसिक टीम ने जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक वह सवा महीने की गर्भवती निकली, ऐसे में पुलिस उसके फोन की कॉल डिटेल निकाल कर उसके नजदीकी को तलाशने में जुटी थी। माना जा रहा था कि महिला के नजदीकी ने ही उसकी हत्या की है। गांव के एक युवक पर शक होने के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने गहन तहकीकात की तो सामने आया कि यह नजदीकी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी था। पुलिस ने शक के आधार पर उसे पकड़ लिया। पूछताछ के बाद आरोपी ने सारा सच उगल दिया।

उसने स्वीकार किया कि अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसने रीमा की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी दोस्तों को पकड़ लिया। आरोपियों की निशानदेही पर गायब मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय