Tuesday, June 25, 2024

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत, 50 लोगों के खिलाफ़ पुलिस ने दर्ज किया मुक़दमा

जालौन। बिना अनुमति के कार्यक्रम में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष समेत पुलिस ने 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इन लोगों के द्वारा बिना परमिशन के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास किया गया जिसके बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है।

कैलिया पुलिस ने सपा जिलाध्यक्ष और सींगपुरा मंदिर के महंत समेत तकरीबन 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का आरोप है कि सौहार्द बिगाड़ने वाले भाषण दिए गए और बिना परमिशन कार्यक्रम कर धारा 144 का उल्लंघन किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैलिया थाना प्रभारी रामचंद्र वर्मा ने बताया कि 18 सितम्बर को वह हमराही सिपाहियों के साथ क्षेत्र भ्रमण पर जब कैमरा गांव पहुंचे तो देखा कि सींगपुरा कैमरा के जंगल में स्थित सिद्धबाबा मंदिर के पुजारी रनछोरदास महाराज अपराह्न करीब तीन बजे धारा 144 लागू होने के बावजूद दीपराज गुर्जर और राघवेंद्र सिंह की अगुवाई में लगभग 40-50 लोग गुर्जर समाज के लोगों को इकट्ठा कर धर्म, मूलवंश, भाषा,जन्मस्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता का संप्रवर्तन व सौहार्द बिगाड़ने वाला काम कर रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय