Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में शराब बांटते पुलिसवाले पकड़े गए, तीन सस्पेंड, पुलिस की गाड़ी में प्रत्याशी के साथ बांट रहे थे शराब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कस्बा मोदीनगर में यूपी 112 की गाड़ी पर तैनात तीन पुलिसकर्मी सभासद पद के निर्दलीय प्रत्याशी के साथ वोटरों को शराब बांटते हुए पकड़े गए। सब इंस्पेक्टर ने इस मामले में थाना मोदीनगर में एफआईआर दर्ज कराई है। डीसीपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

मोदीनगर थाने के सब इंस्पेक्टर मोहित चाहल ने बताया, बुधवार रात वे गश्त कर रहे थे। तभी एक प्रत्याशी के द्वारा शराब बांटने की सूचना मिली। वे पुलिस फोर्स लेकर छोटी मार्केट में साईं मंदिर के पास पहुंचे तो यूपी-112 की एक गाड़ी खड़ी मिली। इस गाड़ी में ड्राइवर अजयवीर, सिपाही गौरव और अरविंद सहित वार्ड 20 के निर्दलीय सभासद प्रत्याशी संजीव चिकारा उर्फ मोनू बैठे हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को इस गाड़ी से एक थैला बरामद हुआ। पुलिस ने जब इसकी तलाशी ली तो 4 बोतल और 3 पव्वे शराब बरामद हुई। सब इंस्पेक्टर मोहित चाहल का दावा है कि निर्दलीय प्रत्याशी संजीव चिकारा पुलिसकर्मियों की गाड़ी में बैठकर वोटरों को शराब बांट रहा था। इस मामले में तीनों पुलिसकर्मियों और प्रत्याशी के खिलाफ थाना मोदीनगर में मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर, सूत्रों का कहना है कि ये गाड़ी खुद बीजेपी वालों ने पकड़ी। जिसके बाद मोदीनगर थाने की पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस के सामने ही दोनों प्रत्याशियों के पक्षों ने काफी देर तक हंगामा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय