Saturday, April 27, 2024

दिल्ली में बहुत जल्द दिखने वाले हैं ‘आई मिस यू अरविंद’ वाले पोस्टर – भाजपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने शराब घोटाले के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भी जेल जाने की भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर चलाए जाने वाले अभियान की तर्ज पर ही दिल्ली में बहुत जल्द ‘आई मिस यू अरविंद’ वाले पोस्टर भी दिखने वाले हैं।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने जांच एजेंसी सीबीआई द्वारा दायर की नई चार्जशीट का हवाला देते हुए दावा किया कि इसमें शराब माफिया द्वारा सिसोदिया को 2.2 करोड़ रूपए दिए जाने से लेकर हवाला से गोवा पैसा भेजने के सबूत भी पेश कर दिये गये हैं तो ऐसे में अब दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता मानती है कि हवाला से जो पैसा गोवा भेजा गया वह अरविंद केजरीवाल की स्वीकृति से भेजा गया और इस घोटाले के नैतिक जिम्मेदार खुद केजरीवाल हैं और संजय सिंह सहित आम आदमी पार्टी नेता जितना चाहें मीडिया प्रोपेगेंडा कर लें पर न्यायलय के ट्रायल में उनको सजा मिलना निश्चित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सचदेवा ने कहा कि आप सांसद संजय सिंह जिनका नाम ईडी की चार्जशीट में आ चुका है और वे भलीभांति जानते हैं कि सत्येन्द्र जैन एवं मनीष सिसोदिया की तरह उनके खिलाफ भी मजबूत सबूत हैं और शीघ्र सम्भावित गिरफ्तारी के बाद उन्हें भी जमानत नहीं मिलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय