Sunday, April 28, 2024

भाजपा सरकार का अहंकार बढ़ा, जूतों तले दबा रही महिला खिलाड़ियों की आवाज : प्रियंका गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने रविवार को यहां जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारी महिला पहलवानों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की निंदा की। पुलिस ने पहलवानों को उस समय सड़क पर घसीटा, जब वे जंतर मंतर से नए संसद भवन की ओर मार्च करने का प्रयास कर रही थीं और रोके जाने पर सड़क पर ही धरने पर बैठ गईं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार का अहंकार इतना बढ़ गया है कि वह महिला खिलाड़ियों की आवाज को अपने जूतों के नीचे दबा रही है।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “खिलाड़ियों के सीने पर लगे मेडल हमारे देश की शान होते हैं। उन मेडलों से, खिलाड़ियों की मेहनत से देश का मान बढ़ता है। मगर भाजपा सरकार का अहंकार इतना बढ़ गया है कि सरकार हमारी महिला खिलाड़ियों की आवाजों को निर्ममता के साथ बूटों तले रौंद रही है। ये एकदम गलत है। पूरा देश सरकार के अहंकार और इस अन्याय को देख रहा है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रियंका गांधी ने जंतर-मंतर पर पहलवानों साक्षी मलिक और विनेश फोगाट की पुलिस से हुई झड़प की तस्वीरें भी शेयर कीं। इस बीच, कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से लोकतंत्र से ‘लोक’ शब्द हटाकर सरकार पर तंज कसा।

कांग्रेस ने विनेश फोगाट और संगीता फोगाट की उस तस्वीर को ट्वीट किया, जिसमें पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय