Friday, March 29, 2024

फ्रेंच ओपन से हटे राफेल नडाल, 2024 में खत्म होगा करियर

नई दिल्ली। मौजूदा चैंपियन और रोलांड गैरोस के 14 बार के विजेता राफेल नडाल ने आगामी फ्रेंच ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। अपने अथक प्रयासों के बावजूद, नडाल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान लगी कूल्हे की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं।

नडाल ने ऑस्ट्रेलिया में लगी चोट की प्रगति के बारे में अपनी निराशा व्यक्त की और कहा कि 2024 उनके करियर का अंतिम वर्ष हो सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नडाल ने स्पेन के मानाकोर में अपनी राफा नडाल अकादमी में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं अगले साल के लिए 100 प्रतिशत तैयार रहूंगा, जो मुझे लगता है कि मेरे पेशेवर करियर का आखिरी साल होगा।”

उन्होंने कहा,”मैं अपनी वापसी के लिए कोई तारीख तय नहीं करूंगा। मैं देखूंगा कि मेरा शरीर कैसे प्रतिक्रिया करता है और यदि सब कुछ ठीक रहा तो मैं डेविस कप के लिए साल के अंत तक वापसी कर सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “अगर मैं इस समय खेलना जारी रखता हूं, तो मुझे नहीं लगता कि मैं अगले साल वहां रह सकता हूं … ऑस्ट्रेलिया में मुझे लगी चोट से मैं अभी उस तरह नहीं उबर सका हूं, जैसा कि मैं चाहता था। इस समय, मैं रोलैंड गैरोस में नहीं हो पाऊंगा। यह टूर्नामेंट मेरे लिए खास है, आप कल्पना कर सकते हैं कि यह कितना मुश्किल है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय