Sunday, May 19, 2024

बारिश बनी जानलेवा, सहारनपुर में दो युवकों और दो बच्चों की डूबने से मौत, दो के शव अभी तक नहीं हुए बरामद, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जिले में पिछले तीन-चार दिनों से हो रही भारी बारीश युवाओं और बच्चों के लिए जानलेवा साबित हुई है। अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों और दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। एक युवक और एक बच्चे का शव अभी तक नहीं हुआ है बरामद। एसडीआरएफ और पुलिस तलाश में जुटी हुई है। बुधवार को भी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम दोनों शवों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक बेहट कोतवाली के गांव शेखपुरा निवासी 24 वर्षीय युवक शालीम पुत्र कामिल अपने दोस्तों के साथ यमुना नदी में नहाने के लिए गया था। नहाने के दौरान वह नदी के तेज बहाव में बह गया। साथ गए उसके दोस्तों ने शोर मचाया और ग्रामीणों को सूचित किया लेकिन कोई भी शालीम को नहीं बचा पाया। सूचना मिलने पर बेहट पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस निरीक्षक योगेश शर्मा ने आज बताया कि शालिम का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। एसडीआरएफ की टीम और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। योगेश शर्मा ने बताया कि घटनास्थल से काफी दूर चिलकाना तक शव की तलाश की जा चुकी हैं। यमुना नदी में पानी का बहाव इतना तेज है कि ना जाने शव बहकर कहां चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नगर के बीचोंबीच बह रही पांवधोई नदी में 18 वर्षीय युवक युसूफ उर्फ सादाब अंसारी पुत्र हुसैन अली की मंगलवार शाम डूबने से मौत हो गई। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पुलिस युवक के शव की तलाश में जुटी हुई है। हुआ यह था कि युसूफ उर्फ सादाब अपने एक दोस्त के साथ पांवधोई नदी पर गया था। दोनों मोबाइल से वीडियो रील बनाने लगे। पहले नदी में सादाब का मित्र कूदा और बाहर निकल आया। उसके बाद सादाब नदी में कूदा और उसका दोस्त फोन से उसकी रील बनाने लगा लेकिन युसूफ उर्फ सादाब नदी के तेज बहाव में बह गया। जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

एक अन्य घटना में थाना सदर बाजार के गांव शेखपुरा कदीम में रेलवे के अंडरपास में भरे बारीश के पानी में दोस्तों के साथ नहाने गए 14 वर्षीय बालक मुनीर पुत्र जमशेद की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीण और पुलिस ने उसका शव बरामद कर लिया। पुलिस ने उसके शव को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया।

उधर थाना मिर्जापुर के गांव नौगांव निवासी 10 वर्षीय शोएब पुत्र अनवर की मंगलवार को बरसाती नदी के कुंड में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शोएब अन्य बच्चों के साथ नदी की पुलिया के पास खेल रहा था कि पैर फिसल जाने से वह नदी में गिर गया और बहकर कुंड में चला गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शोएब के शव को कुंड से निकालकर परिजनों को सौंप दिया।

जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र और एसएसपी डा. विपिन टाडा ने लोगों से अपील की है कि वह अपने बच्चों को नदियों और तालाबों पर नहाने हेतु जाने से रोके। क्योंकि सभी नदियां और जलाशय पानी से लबालब है। वहां जाना जान जोखिम में डालना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय