Friday, July 12, 2024

सोनाक्षी-जहीर की शादी को ‘लव जिहाद’ कहने वालों को ऋचा चड्ढा का करारा जवाब

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा ने प्रेमी जहीर इकबाल के साथ 7 साल तक डेट करने के बाद 23 जून को शादी कर ली है। इस शादी के बाद कई लोग इसे ‘लव जिहाद’ बताकर इसकी आलोचना कर रहे हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्रोलर्स को खरी खोटी सुनाई है।

ऋचा ने उन नेटिजन्स की चुटकी ली, जिन्होंने सोनाक्षी-जहीर की शादी को ‘लव जिहाद’ बताया था। ऋचा ने कहा, “प्रिय सोना और जहीर! मैं आपकी सादगी एक-दूसरे के साथ आपके रिश्ते को देखकर बहुत खुश हूं। मुझे खुशी है कि आप अपनी दुनिया में खुश हैं! तुम्हारे साथ कोई फोटो नहीं मिली, क्योंकि तुम बहुत बिजी थे। लेकिन अली और मैं तुमसे और तुम्हारे इस जोश से बेशुमार प्यार करते हैं। तुम्हारी कमाल की जोड़ी है।!”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऋचा आगे लिखती हैं, “आप एक अद्भुत जोड़ी हैं। मैं अपनी गर्भावस्था के 9वें महीने में हूं। मैं इतनी भीड़ का सामना करके भी बहुत खुश हूं। आगे सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर ट्रोल करने वालों को लेकर ऋचा कहती हैं, “बुरी नजर वाले तेरा मुंह फालतू। तुम दोनों को प्यार। एक शानदार दावत के लिए धन्यवाद। अंत में, मैं आपके जीवन भर खुशियों की कामना करती हूं।”

सोनाक्षी-ज़हीर की तरह ऋचा चड्ढा ने भी अभिनेता अली फज़ल से अंतरधार्मिक विवाह किया। ऋचा चड्ढा ने 2022 में अली फज़ल से शादी की। शादी से पहले उन्होंने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। बाद में 4 अक्टूबर, 2022 को दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन अंतरधार्मिक विवाह के कारण ऋचा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय