Saturday, May 18, 2024

बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर रालोद ने घेरा गन्ना अधिकारी कार्यालय, सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गुरुवार को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय का घेराव किया गया और गन्ना भुगतान सहित किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौपा इस दौरान रालोद पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ ने किसानों के बकाया गन्ना भुगतान समेत विभिन्न समस्याओं को लेकर सर्कुलर रोड स्थित जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया।  इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं ने जिला गन्ना अधिकारी व अन्य स्टाफ को बीच में ही बैठा लिया और जनपद में बकाया गन्ना भुगतान और किसानो की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।

किसानों का कहना है कि मुजफ्फरनगर में सबसे ज्यादा परेशान बजाज शुगर मिल भैसाना बुढ़ाना के किसान है क्योंकि बजाज़ शुगर मिल भैसाना बुढ़ाना पर किसानों का लगभग ढाई सौ करोड़ का भुगतान बकाया है, इस दौरान रालोद जिला अध्यक्ष संदीप मलिक द्वारा जिला गन्ना विभाग के अधिकारियों को सख्त लहजे में कहा कि यदि बजाज़ शुगर मिल के अधिकारी धरने पर नहीं पहुंचे तो धरना अनिश्चित कालीन हो जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान बजाज शुगर मिल के अधिकारी किसानों के बीच पहुंचे और किसानों का 5 दिन का बकाया लगभग 13 करोड उनके खाते में भेजने का आश्वासन दिया, जिसके बाद रालोद कार्यकर्ताओं ने जिला गन्ना अधिकारी और नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर अपना धरना समाप्त किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय