Thursday, May 9, 2024

साधु वेशधारी युवक ने पांच वर्षीय बालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। थाना गोवर्धन क्षेत्र के राधाकुंड के गोपाल घाट पर शनिवार शाम साधु वेशधारी युवक ने पांच वर्षीय बालक की किसी बात पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला तो हत्यारोपित की जमकर धुनाई करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पहुंची इलाका पुलिस और एसडीएम समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और हत्यारोपित को हिरासत में लेकर उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया है। एसडीएम के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला।

गोवर्धन थाना क्षेत्र के राधाकुंड के गोपाल घाट पर शनिवार शाम साधु वेश में रहने वाले ओम प्रकाश युवक ने पांच वर्षीय बालक अंकित पुत्र हरपाल की सड़क पर पटक-पटक कर निर्मम हत्या कर दी। बालक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो वहां बालक के सिर को कुचला देख उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया। जमकर आरोपित युवक की धुनाई करते रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आक्रोश में ग्रामीणों ने राधारानी परिक्रमा मार्ग पर वाहन खड़े कर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को बालक का शव कब्जे में नहीं लेने दिया। घटना की सूचना पर एसपी ग्रामीण त्रिगुन बिसेन, एस डीएम दीपिका मेहर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों ने एसपी का घेराव कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

ग्रामीणों ने बताया कि राधाकुंड में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी तादात में निवास कर रहे हैं। जो आए दिन वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। पहले भी साधु वेश में इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इनकी जांच होनी चाहिए।

गोवर्धन एसडीएम दीपिका मेहर ने बताया अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मृतक बालक के परिवार को हर संभव आर्थिक मदद की जाएगी। राधारानी चौकी प्रभारी राघवेंद्र कुमार चौहान ने बताया कि आरोपी की पब्लिक द्वारा काफी पिटाई की गई थी। इसलिए उसे पुलिस कस्टडी में जिला अस्पताल भेजा गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय