Wednesday, May 8, 2024

हरियाणा के नारनौल में स्कूल बस पलटी, पांच बच्चों की मौत, 15 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नारनौल। नारनौल जिले के अंतर्गत आते कनीना ब्लाक के गांव उन्हानी में गुरुवार की सुबह स्कूल बस पलटने से पांच बच्चाें की मौत होने व 15 के घायल होने का समाचार है। हरियाणा में ईद की छुट्टी के बावजूद स्कूल लगाया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचा दिया है। हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने जिला उपायुक्त से रिपोर्ट मांग ली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कनीना में स्थित जीएलपी स्कूल की बस गुरुवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। गांव उन्हानी के पास स्कूल बस ओवरटेक करते हुए अचानक पलट गई। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ और चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। कई बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। आज ईद पर सभी सरकारी दफ्तरों और स्कूलों में छुटि्टयां है। उसके बाद भी प्राइवेट स्कूल ने छुट्टी नहीं की। बस में 35 बच्चे सवार थे।

 

ग्रामीणों ने बच्चों को बस से निकाला। इसके तुरंत बाद घटनास्थल पर पुलिस, दमकल की गाड़ी व क्रेन पहुंच गई। गंभीर घायलों को रेवाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया है। घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय लोगों को जमावड़ा लगा हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है।

हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि उन्होंने जिला उपायुक्त व जिला शिक्षा अधिकारी से बात करके रिपोर्ट मांगी है। अभी मृतक बच्चों की शिनाख्त नहीं हुई है। हादसे का शिकार हुए बच्चे आसपास के गावों के ही बताए जा रहे हैं। प्रशासन से रिपोर्ट आने के बाद स्कूल प्रबंधकों से जवाब तलब किया जाएगा। इस बीच कनीना थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मौके पर मौजूद है। विस्तृत ब्यौरे का इंतजार किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय