Saturday, May 18, 2024

देवबंद में स्कूली बच्चे गंदे पानी से गुजरने को मजबूर, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान, संक्रामक बीमारी का खतरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद नगर के मोहल्ला खानकाह में पब्लिक गर्ल्स इंटर कॉलेज और मदनी टैक्निकल इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों और अध्यापकों को गंदे पानी से होकर गुजरने को मजबूर होना पड़ रहा है। लेकिन बार-बार शिकायत के बाद भी पालिका प्रशासन समस्या का समाधान नहीं करा रहा है।
ईदगाह रोड से भीतर जाने वाले रास्ते पर गर्ल्स इंटर कॉलेज और मदनी टैक्निकल इंस्टीट्यूट होने के साथ ही कासमी कब्रिस्तान सहित कई अन्य कब्रिस्तान भी हैं। मगर पिछले काफी समय से इस मार्ग पर जलभराव की समस्या से यहां रहने वाले लोग परेशान हैं। आए दिन सड़क पर गंदा पानी भर जाता है। जिसकी वजह से स्कूली बच्चों और लोगों को इससे होकर गुजरना पड़ता है। पब्लिक गर्ल्स इंटर कॉलेज की छात्राएं रोजाना सड़क पर भरे गंदे पानी से गुजर कर स्कूल आती-जाती हैं।
वहीं किसी की मौत होने पर जनाजे को कब्रिस्तान ले जाने में भी लोगों को बड़ी परेशानी उठानी पड़ती है। यहां रहने वाले मो. आमिल, आकिल, आबिद, अकरम, परवेज आदि ने प्रशासन से जनहित में समस्या का समाधान कराने की गुहार लगाई है।
बता दें कि हाल ही में 4 मई को संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव में पब्लिक गर्ल्स इंटर कॉलेज को पोलिंग स्टेशन बनाया गया था जिसके कारण यहां लगातार आला अधिकारियों का भी आना-जाना लगा रहा लेकिन उसके बावजूद भी पालिका प्रशासन ने इस तरफ तवज्जो नहीं दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय