Sunday, May 5, 2024

महाराजगंज में दरोगा को देखकर भड़के वकील, दौड़ा-दौड़ा कर मारे लात-घूंसे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में पुलिस कार्यालय पर एसपी को ज्ञापन देने आए अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट चौकी इंचार्ज सामने देखकर आक्रामक हो गए और उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। भागते समय चौकी इंचार्ज के गिरने के बाद अधिवक्ताओं ने पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया, जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। मामले को देख एसपी कार्यालय व कलेक्ट्रेट चौकी के पुलिस कर्मी दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और चौकी इंचार्ज को सुरक्षा घेरा में लेकर वापस लौटे।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने कहा कि बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिवक्ताओं ने बताया कि कलेक्ट्रेट चौकी ने एक मारपीट के मामले में एक अधिवक्ता के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई की थी। आरोप यह भी है कि उसी मामले में पूछताछ करने पर कलेक्ट्रेट चौकी में अधिवक्ता से अभद्र व्यवहार किया गया।

 

बुधवार को सिविल कोर्ट से इसी मामले में दर्जनों की संख्या में अधिवक्ता पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने पहुंचे थे एसपी ने कहा कि एक घंटे का समय दीजिए,जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि पुलिस कार्यालय में ही अधिवक्ता मौजूद थे। उसी समय कलेक्ट्रेट चौकी इंचार्ज पैदल ही एसपी कार्यालय की तरफ आते दिखाई दिए, उनको देख अधिवक्ता भड़क गए और हंगामा करने लगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय