Monday, April 29, 2024

वरुण-जान्हवी की परफॉर्मेंस देख फैंस भी बोले ‘बवाल’ हो गया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। रिलीज होते ही यह फिल्म इंटरनेट की दुनिया में ट्रेंड करने लगी। इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर की परफॉर्मेंस ने सभी का ध्यान खींचा है। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। वरुण और जान्हवी की ‘बवाल’ को ट्विटर पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ ने ओटीटी पर खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म में वरुण और जान्हवी पति-पत्नी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। पूरी फिल्म में प्यार, तकरार और रिश्तों में तकरार देखने को मिलती है। लोगों को यह फिल्म इसलिए पसंद आई, क्योंकि यह कई भावनाओं का मिश्रण है। फिल्म ‘बवाल’ को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जान्हवी कपूर और वरुण धवन स्टारर ‘बवाल’ एक मध्यवर्गीय इतिहास शिक्षक अजीत दीक्षित उर्फ अज्जू की कहानी बताती है। अज्जू अपने शहर के लोगों के बीच घूम-घूमकर झूठी कहानियां सुनाता है और अपनी एक अलग छवि बनाता है। इस झूठी छवि के कारण ही वह एक खूबसूरत लड़की से शादी करता है। वह अपने आप को इन सभी खेलों में उलझा लेता है। इस बीच, अज्जू अपनी पत्नी के साथ यूरोप पहुंचता है। यूरोप जाने के बाद अज्जू को एहसास हुआ कि उसकी पत्नी को कोई समस्या है। उसे चिंता है कि अगर दुनिया को उसकी बीमारी के बारे में पता चला तो उसकी छवि का क्या होगा। फिल्म पूरी तरह से दो लोगों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक ने लिखा, “वरुण धवन हमेशा अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं।” एक अन्य ने फिल्म की सराहना करते हुए लिखा, “मैंने अभी बवाल देखा। तभी से मैं वरुण और जान्हवी की एक्टिंग का फैन हो गया हूं। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है।” कुछ लोगों को वरुण और जान्हवी का ‘बवाल’ काफी पसंद आया है, तो कुछ ने फिल्म की तारीफ भी की है। इन सभी पहलुओं को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय