Friday, May 10, 2024

नोएडा में लगे मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चुराने वाले सात गिरफ्तार, लाखों का उपकरण बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एनसीअर के नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चोरी करने वाले सात बदमाशों को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लाखों रुपए कीमत के चोरी किए गए कीमती उपकरण और चोरी में प्रयुक्त होने वाले वाहन और अन्य सामान बरामद किया है। बंदी बनाए गए सातों बदमशों के खिलाफ मेरठ, गाजियाबाद तथा नोएडा के थानों में 39 मुकदमें दर्ज है।
 

पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय सुनिति ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना फेस-3 पुलिस ने मोबाइल फोन के टावरों से कीमती उपकरण चोरी करने वाले पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान सर्विलांस टीम के सहयोग से एक बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्तियो को रोकने का प्रयास किया गया, किन्तु नहीं रुके और मोटरसाइकिल को पीछे मोड़कर भागने लगे। जिसपर पुलिस टीम द्वारा तत्परता दिखाते हुए मौके से मोटरसाइकिल सवार दानिश कुरैशी पुत्र सलीम तथा राधे पुत्र महेश सैनी को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से मोबाइल टावर से चोरी किया हुआ सामान बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों की निशानदेही पर डम्पिंग ग्राउन्ड सेक्टर-68 से अभियुक्त फैजान कुरेशी पुत्र बिलाल, रिजवान मलिक पुत्र यामीन तथा बिलाल मलिक उर्फ सुल्तान डौन पुत्र इमरान को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से मोबाइल टावर से चोरी के सामान व चोरी में प्रयुक्त उपकरण बरामद हुए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों की निशानदेही पर सांईं अपार्टमेट के सामने के डंपिग ग्राउण्ड से रोहित उर्फ निप्पल पुत्र प्रेमसैनी तथा शहजाद उर्फ मनीष पुत्र रईसुद्दीन को गिरफ्तार कीमती उपकरण आरआरयू व चोरी में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से विभिन्न मोबाइल फोन के टावरों से चोरी किए हुए 40 आरआरयू और अन्य कीमती उपकरण बरामद हुआ है।

 

 

उन्होंने बताया कि इनके पास से घटना में प्रयुक्त होने वाली एक टाटा सफारी कार, एक सेंट्रो कार और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। इन बदमाशों ने एनसीआर में लगेे दर्जनों मोबाइल फोन के टावरों से उपकरण चोरी करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय