Sunday, May 12, 2024

सपा विधायक ने भाजपा पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप, चुनाव आयोग को किया ट्वीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सपा विधायक अतुल प्रधान ने भाजपा पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग को ट्वीट किया है।
अंबेडकर इंटर कॉलेज तेजगढ़ी के एक बूथ पर पांच लोग और बाकी दो बूथ पर धीमी गति से मतदान चल रहा है। एक बूथ पर 650 वोटों में से मात्र अभी तक 150 वोट ही पड़े हैं। इस बूथ पर तेजगढ़ी चौराहा के आसपास दलित बस्ती और अन्य के मत हैं।

सपा विधायक अतुल प्रधान ने मतदान केंद्र पर वोटों की गड़बड़ी को लेकर चुनाव आयोग को ट्वीट कर शिकायत की है। अतुल प्रधान ने फतेहउल्लापुर चौकी इंचार्ज पर बूथ कैपचरिंग का आरोप लगाया है। उन्होंने चुनाव आयोग से संज्ञान लेने के लिए पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं दूसरी ओर  वार्ड 58 के सूरजकुंड वार्ड में अंशुल गुप्ता और पार्षद प्रत्याशी आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वार्ड 58 के न्यू आर्य नगर स्थित शिशु लोक स्कूल बूथ पर भाजपा पार्षद प्रत्याशी अंशुल गुप्ता ने निर्दलीय प्रत्याशी सुमित शर्मा पर दूसरे दूसरे वार्ड के लोगों को बूथ में प्रवेश कराने का आरोप लगाया है। इसी बात को लेकर दोनों के समर्थकों में झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों प्रत्याशियों को हिरासत में लिया। इस बीच कुछ देर के लिए मतदान भी प्रभावित हुआ। वहीं भाजपा समर्थक अंशुल गुप्ता को छुड़ाने के लिए थाने पहुंच गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय