Friday, September 27, 2024

सपा सांसद राजीव राय को मिली जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

मऊ । समाजवादी पार्टी (सपा) के घोसी लोकसभा सीट से सांसद राजीव राय को अनजान नम्बर से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद सांसद ने  मऊ कोतवाली में शिकायत की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी है। कॉल नम्बर को सर्विलांस पर लगाते हुए छानबीन की जा रही है।

मऊ पुलिस अधीक्षक इलामारन ने सपा सांसद राजीव राय को धमकी दिए जाने के मामले में बताया कि सांसद की तरफ से तहरीर देते हुए बताया गया कि 20 सितम्बर को 10 बजकर 11 मिनट पर उनके फोन पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था। कॉल रिसीव करते ही उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। इस सम्बन्ध में मिली तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली में सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस के साथ सर्विलांस को छानबीन में लगाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सम्बंध में सांसद राजीव राय का कहना है कि एक नंबर से उनको लगातार फोन आ रहा था। फोन उठाने पर उधर से कॉल करने वाला उन्हें जान मारने की धमकी दे रहा है।

अखिलेश यादव के भरोसेमंद नेता है राजीव राय

राजीव राय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता हैं। 2012 में जब समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत से उप्र में चुनाव जीती थी, तब राजीव राय अखिलेश यादव के सबसे भरोसेमंद नेता माने जाते थे और पार्टी का मीडिया चेहरा भी थे। इसी भरोसे के चलते अखिलेश ने उन्हें  2024 में घोसी से लोकसभा प्रत्याशी बनाया। इसके बाद राजीव राय ने उत्तर प्रदेश के घोसी सीट से 2024 का चुनाव जीता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय