Saturday, May 18, 2024

घोसी उपचुनाव के नतीजे से पहले ईवीएम की रखवाली में जुटे सपा कार्यकर्ता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी सीट पर 5 सितंबर को हुए चुनाव के बाद अब परिणाम 8 सितंबर को आने हैं। उससे पहले समाजवादी पार्टी और उसके गठबंधन के कार्यकर्ता भी स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम की रखवाली करते देखे गए।

239 मतदान केंद्र के 455 बूथों पर मंगलवार को मतदान हुआ था। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित स्ट्रांग रूम में ईवीएम रखी गई है। यहां पर एक तरफ पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान स्ट्रांग रूम की रखवाली के लिए तैनात किए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी तरफ सपा और उसके गठबंधन के कार्यकर्ता ईवीएम की रखवाली कर रहे हैं। सपा के जिलाध्यक्ष दूधनाथ यादव ने बताया कि चार टीम बनाई गई हैं, जो चरणवार मतगणना स्थल के पास तैनात होकर ईवीएम की रखवाली में जुटी है।

दूसरी तरफ भाजपा नेताओं ने कहा कि सपा हार के डर से सारा ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की तैयारी में जुट गई है।

मंगलवार देर शाम से सपा तथा गठबंधन पार्टी के कार्यकर्ता डटे हैं। बुधवार रात स्ट्रांग रूम के बाहर ही ढोल-मंजीरे के साथ जगराता करेंगे।

सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्हें प्रशासन पर भरोसा नहीं है। घोसी विधानसभा उपचुनाव की मतगणना 8 सितंबर की सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगी।

जिला प्रशासन की तरफ से मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मतगणना 14 टेबलों पर होगी, जिसके लिए 19 मतगणना टीमें बनाई गई हैं। प्रशासनिक अधिकारी मतगणना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर करने में जुटे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय