Friday, June 21, 2024

नोएडा में सपा कार्यकर्ताओं ने बिजली कटौती के विरोध में किया प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

नोएडा। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दादरी नगर और आसपास के गांव में हो रही बिजली की अघोषित कटौती के खिलाफ सोमवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धूम मानिकपुर, दादरी स्थित बिजली घर का घेराव कर प्रदर्शन किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर व्यवस्था में तत्काल सुधार करने की मांग की।घरना-प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी ने कहा कि भयंकर गर्मी के बीच जनपद में बिजली आपूर्ति का बुरा हाल है। दादरी नगर क्षेत्र और आसपास के गांव में स्थिति और ज्यादा खराब है। इस क्षेत्र में मात्र 5 से 6 घंटे बिजली दी जा रही है। गर्मी में बढ़ती बिजली की मांग को लेकर बिजली विभाग की कोई तैयारी नहीं थी, जिस कारण यह संकट और ज्यादा गहरा हो गया। उन्होंने कहा कि बिजली संकट के लिए बिजली विभाग की लापरवाही एवं विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि बिजली आपूर्ति को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाले भाजपा के जनप्रतिनिधियों द्वारा समस्या के निदान के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। भाजपा सरकार बिजली देने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि यह चेतावनी प्रदर्शन है। व्यवस्था में सुधार न होने पर और उग्र प्रदर्शन किया जायेगा। घरना-प्रदर्शन के दौरान फकीर चंद नागर, सुधीर तोमर, अनीश अहमद, सुरेन्द्र नागर, दाीपक नागर, मोहित नागर सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय