आईपीएल के दूसरे चरण का पहला मैच हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा : कैफ

 
1

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ, जो हाल ही में दुबई में प्री-सीजन कैंप में शामिल हुए हैं, ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे भाग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा।

कैफ ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा,"आईपीएल के पहले हाफ के बाद एक बड़ा ब्रेक मिला है, लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि ज्यादातर खिलाड़ी नियमित रूप से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। हमारे पास एक अच्छी तरह से संतुलित टीम है क्योंकि टीम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अनुभव वाले खिलाड़ी और घरेलू खिलाड़ी दोनों हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "पहला मैच हमारे लिए अहम होने वाला है। पहले मैच में हमारा प्रदर्शन हमारे लिए गति निर्धारित करेगा।" श्रेयस अय्यर के दिल्ली कैपिटल्स में वापस आने के बारे में कैफ ने कहा कि अय्यर की वापसी टीम के लिए सबसे बड़ा प्लस है। उन्होंने कहा,"टूर्नामेंट के पहले भाग की तुलना में टीम में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं, हालांकि हमारे लिए सबसे बड़ा प्लस यह है कि श्रेयस अय्यर टीम में वापस आ गया है। वह एक शानदार खिलाड़ी है और वह आखिरी में हमारे लिए अच्छा खेल रहा है। हम उसे इस सीज़न में खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।"

कैफ ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स टीम में कुछ खिलाड़ियों की भूमिका आईपीएल के भारत से संयुक्त अरब अमीरात में स्थानानंतरित होने के कारण बदल सकती है।

उन्होंने कहा, "हमने भारत में अच्छा खेला और अब हमें यहां यूएई में अपने प्रदर्शन को आगे बढ़ाना है। आईपीएल के पहले हाफ की तुलना में कुछ खिलाड़ियों की भूमिकाएं बदल सकती हैं क्योंकि यहां स्थितियां अलग हैं। टूर्नामेंट के दूसरे भाग में हमें नए सिरे से शुरुआत करनी होगी। हम अगले कुछ दिनों में यहां की परिस्थितियों के अभ्यस्त होने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ अभ्यास मैच भी खेलेंगे।"

आईपीएल के दूसरे भाग में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

From around the web