आईसीसी अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप : अफगानिस्तान के अभ्यास मैच रद्द

 
7

दुबई। आईसीसी अंडर 19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2022 के लिए अफगानिस्तान के अभ्यास मैचों को रद्द कर दिया गया है, जबकि इंग्लैंड और संयुक्त अरब अमीरात के अभ्यास मैचों को पुनर्निर्धारित किया गया है।

आवश्यक वीजा प्राप्त करने में देरी के कारण अफगानिस्तान टीम अभी तक वेस्टइंडीज नहीं पहुंची है, जिसके कारण टीम का अभ्यास मैच रद्द किया गया। इस मुद्दे को हल करने के प्रयास जारी हैं।

अफगानिस्तान का 10 जनवरी को इंग्लैंड के खिलाफ सेंट किट्स एंड नेविस में वार्म-अप मैच और सेंट पॉल में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ 12 जनवरी का मैच दोनों को रद्द कर दिया गया है। इंग्लैंड अब 11 जनवरी को कोनारी क्रिकेट सेंटर में यूएई से खेलेगा।

आईसीसी इवेंट्स के प्रमुख क्रिस टेटली ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "हम अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड और संबंधित हितधारकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि समस्या का समाधान ढूंढा जा सके और टीम को यात्रा करने की अनुमति मिल सके।"

उन्होंने कहा, "इस बीच, हमने अभ्यास कार्यक्रमों को पुनर्निर्धारित किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि टीमें 14 जनवरी को टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले अपनी तैयारी जारी रख सकें।"

From around the web